Global Statistics

All countries
652,456,473
Confirmed
Updated on December 9, 2022 1:43 pm
All countries
609,348,588
Recovered
Updated on December 9, 2022 1:43 pm
All countries
6,654,897
Deaths
Updated on December 9, 2022 1:43 pm

India Statistics

India
44,675,509
Confirmed
Updated on December 9, 2022 1:43 pm
India
44,139,558
Recovered
Updated on December 9, 2022 1:43 pm
India
530,653
Deaths
Updated on December 9, 2022 1:43 pm
spot_img

महाराष्ट्र में सियासत की उठापटक के बीच कंगना रनौत सुर्खियों में क्यूँ हैं? सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद शुरू हुआ था झगड़ा

लगातार 10 दिनों तक चली उठापटक के बाद आखिरकार महाराष्ट्र में सत्ता ने करवट ले ही ली, ढाई साल शासन करने के बाद पहले 25 और फिर 35 विधायकों की बगावत के चलते उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में बनी महा विकास अघाड़ी की सरकार गिर गई है। अब महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री के रूप में एकनाथ संभाजी शिंदे और उप मुख्यमंत्री के रूप में देवेन्द्र फडणवीस सपथ ले चुके हैं। इन तमाम हलचलों के बीच हर बार की तरह इस बार भी अपने बयानों के चलते अभिनेत्री कंगना रनौत सुर्खियों में बनी हुई हैं।

30 जून को कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा, तकरीबन एक मिनट के वीडियो में कंगना रनौत ने कहा “1975 के बाद ये समय भारत के लोकतंत्र का सबसे महत्वपूर्ण समय है, 1975 में लोक नेता जय प्रकाश नारायण की एक ललकार से सिंघासन छोड़ो की जनता आती है और सिंघासन गिर गए थे। 2020 में मैंने कहा था कि लोकतंत्र एक विश्वास है और सत्ता के घमंड में आकर जो इस विश्वास को तोड़ता है, उसका घमंड टूटना भी निश्चित है। यह किसी व्यक्ति विशेष की शक्ति नहीं है, यह शक्ति है एक सच्चे चरित्र की।’ और दूसरी बात… हनुमान जी को शिव का 12वां अवतार माना जाता है इसलिए जब शिवसेना ही हनुमान चालीसा को बैन कर दे तो उन्हें शिव भी नहीं बचा सकते। हर हर महादेव, जय हिंद, जय महाराष्ट्र।’ यह वीडियो शेयर करते हुए कंगना रनौत ने लिखा ”जब पाप बढ़ जाता है, तो सर्वनाश होता है और उसके बाद सृजन होता है”

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद शुरू हुआ था झगड़ा

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना रनौत ने कभी बॉलीवुड में पसरे परिवारवाद को कटघरे में खड़ा किया तो कभी बॉलीवुड में ड्रग्स रैकेट की बात कही, इसी कड़ी में कंगना ने एक दफा मुम्बई की तुलना पीओके से कर दी जिसके बाद शिवसेना के नेता कंगना को मुम्बई न आने की हिदायत के साथ ही धमकियाँ देने लगे जिस पर केन्द्र सरकार ने कंगना को Y+ श्रेणी की सुरक्षा मुहैया करा दी। कड़ी सुरक्षा घेरे में कंगना जब तक मनाली से मुम्बई पहुँचती कि उससे पहले ही मुम्बई के बांद्रा वेस्ट में पाली हिल रोड पर स्थित कंगना के दफ्तर का कुछ हिस्सा अवैध बताकर मुम्बई म्यून्सिपल कॉर्पोरेशन (BMC) ने तोड़ दिया।

जिसके बाद कंगना मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर भी भड़क गई और एक वीडियो में उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए कहा “उद्धव ठाकरे तुझे क्या लगता है कि तुने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़ कर मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है, ‘आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा यह वक्त का पहिया है याद रखना हमेशा एक जैसा नहीं रहता’। मुझे लगता है कि तुमने मुझ पर बहुत बड़ा एहसान किया है क्योंकि मुझे पता तो था कि काश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी लेकिन आज मैंने महसूस भी किया है, आज मैं इस देश को वचन देती हूँ कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं कश्मीर पर भी एक फिल्म बनाऊंगी”।

Hot Topics

Related Articles